Wish Rathod [TikTok Star] Age,Family,Life,Photoshoot,Real Name Bography in Hindi

Wish Rathod [TikTok Star] जीवन परिचय हिंदी में Age,Family,Life,Photoshoot,Real Name Bography in Hindi 

चलिए आज जान लेते हे Wish Rathod  एक इसी लड़कीके बारे में जो आज सबको उसकी लाइफ के बारे में जानन चाहते हे। आज Wish  rathod  का असली नाम उसकी उम्र ,बॉयफ्रेंड ,फॅमिली के बारे में में आप लोगोको आज में बताता हु तो चलिए बिना किसी देरी के जान लेते हे।  

                   विश राठोड को आज लोग Tattoos की वजह से जानते हे।  विश राठोड  उसका असली नाम हे विश्वा राठोड। इतनी छोटी टी सी उम्र में ओह आज इतनी फेमस होगयी हे की  उसके बारे में google.com पर बहुत सरे लोग सर्च क्र रहे हे। आज wish  एक इसा नाम हे जो हर टिकटोक देखने वाला इंसान जनता हे उन जब उसने अपनी लाइफ की कहानी बताई तब से ओह टिकटोक ,फेसबुक ,इंस्टाग्राम सब जगह इतनी वायरल हो गयी की रातो रत में ओह Star  बन गयी उसने आज उसकी लाइफ में बहुत कुछ हासिल किया हे।  

                  

Wish  Rathod  Age, Family 

 विश राठोड का जन्म ६ जुलाई १९९८ को हुआ हे।  ओह आज गुजरात के राजकोट में रहते हे। vishwa Rathod  को आग सबसे ज्यादा लोग wish rathod  के ही नाम से जानते हे। उस के घर में माँ पिताजी और एक छोटा भाई हे। हलाकि उनके माँ पिताजीका डेवर्स हुआ हे,इस लिए वृष अपने पिता साथ ही राजकोट में रहती हे।  विश अपने पिता के साथ बचपन से रहती हे। ओह अपने पापा के साथ ही रहती थी और उसने हालहीमें उनके साथ भी रहना छोड़ दिया हे। 

Wish  Rathod लाइफ 

विश राठोड अपने अपने जीवन में बहुत ही मस्त थी। उसको पारिवारिक जीवन पसंद ही नहीं था।  उनको जिंदगी में कुछ अलग ही मुकाम हासिल करना था इसी लिए ओह उसकी लाइफ अपने मर्जी से चलती थी उसे रोक थोक लगाना कभी भी पसंद नहीं था। विश राठोड को इसी गलतग फॅमिली से ओजह से उसके पापा ने उसको १७ साल की उम्र में ही  घरसे बहार निकल दिया और विश राठोड आज अकेली रहती हे। उसके कुछ गलत हर्कतोसे उसके पपने उसको कभी पास नहीं किया और १७ साल की उम्र में ही उसको बहार निका दिया।
               विश ने अपने जीवन में बहुत सरे उतर चढाव देखे हे। विश घर से निकलने के डैड एक स्टोर में काम किया करती थी जिसके विश को दिन के ५० मिलते थे। कुछ  ही महीने बाद विश राठोड अहमद बाद शिफ्ट हो गयी और ओहा पर ५००० की नौकरी कर रही थी। और विश के अहमदाबाद में आने पर बहुत सरे दोस्त भी बने और कुछ दोस्तों ने विश का फायदा भी उठाया। और कुछ दोस्त उसको suppot  भी करते थे।   
अगर आप लोग यह पूरा पढ़ रहे हो तो उसके साथ इसा होना गलत हे या सही आप लोग निचे कमेंट करके बताना 

Wish  Rathod  Photoshoot



विश राठोड अपने फोटोशूट को ले कर भी बहुत चर्चा में आ गयी और और उस Wish Rathod Photoshoot को लेकर उसके ऊपर बहुत कमेंट लोग करने लगे और किन लोगो को यह फोटोटो शूट बहुत पसंद भी   आने लगा और इस के चले ओह इंस्टाग्राम पर भी बहुत फेमस होने लगी और उसके इंस्टाग्राम पर भी बहुत फोल्लोवेर्स बढ़ने लगे और आज यह इंस्टाग्राम  पर अपने फोटोशूट की ओजह से भी फेमस हो गयी।  और उसके इंस्टाग्राम ईद का लिंक यह हे  Wish_Rathod  हे। 


 Wish  Rathod  TikTok 

विश राठोड आज टिकटोक पर इतनी फेमस हे की आज सबसे ज्यादा tattos की वीडियो अपलोड कनेकी ोजः से भी ओह आज टिकटोक पर फेमस हुए हे। आज उसके टॉकटॉक पर id  Wishrathod5 हे उसके टिकटोक पैर 102क फोल्लोवेर्स हे। 

कैसी गली बायोग्राफी दोस्तों plz  निचे कमेंट करके बताना।  धन्यवाद्

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *